Tuesday, September 18, 2018

राशिद खान की जनता क्यों फैन है, वो पहले ही ओवर में पता चल गया

SHARE

एशिया कप का तीसरा मैच. श्रीलंका वर्सेज अफगानिस्तान. अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. और ये सफल भी रहा. टीम ने उम्मीद से ज्यादा 249 रन बनाए. माने श्रीलंका चूक गई. उसे हर हाल में अफगानिस्तान को कम से कम स्कोर पर रोकना चाहिए था. क्योंकि बैटिंग अफगानिस्तान की कमजोरी है और मजबूती है बॉलिंग. उसका स्पिन अटैक. जिसके लिए 249 रन का स्कोर डिफेंड करने के लिए काफी है. राशिद और मुजीब ने इस बात को अपने-अपने पहले ही ओवर में साबित कर दिया. मुजीब ने पहला ओवर डालते हुए दूसरी ही गेंद पर मेंडिस को 0 पर वापस भेजा.
देखें मुजीब का विकेट-

अब इंतजार था राशिद खान का. मगर इसके लिए अफगानिस्तान ने बहुत लंबा इंतजार करवाया. इतना कि एक वक्त तो लगने लगा कि राशिद खेल भी रहे हैं या नहीं. माने राशिद को 20वें ओवर में अपना पहला ओवर फेंकने का मौका मिला. और जब मिला तो आते ही बंदे ने श्रीलंका के इस समय सबसे तगड़े बैट्समैनों में से एक कुसल परेरा को निपटा दिया. बोल्ड मारा. पता नहीं किसने कहा था परेरा से राशिद की बॉल पर स्वीप करने को.
कुल मिलाकर श्रीलंका का हाल एक बार फिर पिछले मैच की तरह ही हो गया है. जैसे बांग्लादेश के सामने वो रन चेज करते हुए फैल गए थे. वैसा ही कुछ यहां हो रहा है. 24 ओवर बाद श्रीलंका के 98 रन ही बने हैं. ऊपर से 4 विकेट गिर चुके हैं. और सबसे खतरनाक बात लंका के लिए ये है कि अभी राशिद खान के 7 ओवर बचे हैं.
SHARE

Author: verified_user

0 comments: